Tuesday, September 27, 2016

अमिताभ बच्चन ने माना कि #अबसमझौतानहीं सिर्फ एक प्रमोशनल एक्ट था.




अमिताभ बच्चन ने आज यह ट्वीट करके सबको चौंका दिया कि #अबसमझौतानहीं उनकी निजी राइ नहीं थी बल्कि एक प्रमोशनल स्टंट था. पहले लोगों को लगा की अभिषेक बच्चन मज़ाक कर रहे हैं. लेकिन फिर महानायक ने खुद इस बात की पुष्टि की कि वो ट्वीट उन्होंने खुद किआ था.
फ़ेकिंग न्यूज़ के संवाददाता ने इस बारे में बिग बी के चौकीदार प्रवेश अधिकारी से बात की तो पता चला कि विडियो का सीधा असर उनके परिवार पर पड़ा था. हुआ ये की जया बच्चन बिना लिपस्टिक के पार्लियामेंट  में चली में चली गयीं. यूपी बिहार के सांसदों ने खूब मज़ाक उड़ाया। " गुड्डी, अब तो समझौता छोड़ो। लाल लिपस्टिक नहीं थी तो पान ही खाकर आ जातीं। "
उधर ऐश्वर्या ने अभिषेक को भी अल्टीमेटम दे दिया कि  अब वो प्रो कबड्डी के मैच नहीं देखेगी. ऐश्वर्या ने अंग्रेज़ी में अपनी भड़ास  निकालते हुए कहा. "एक तो गेम मेरी समझ में नहीं आता.  स्टुपिड गेम. ऊपर से ये स्टार स्पोर्ट्स वाले. जब में मैच देखती हूँ तो कोई कवरेज नहीं होता. जैसे ही मेक उप स्टार्ट करती हूँ, मुझे कवर कर देते हैं. और वैसे भी, अगर तुम ऐ दिल है  मुश्किल  को प्रमोट नहीं कर सकते ,  तो मैं तुम्हारी टीम को क्यों प्रमोट करूँ। बस. अब समझौता नहीं. "
उधर दीपिका पदुकोने ने यह कहकर अमिताभ के विडियो की धज्जियां उड़ा दी कि उनकी सोच बीस साल पुराणी है. उन्होंने कहा कि आजकल कोई लड़की स्कर्ट नहीं पहनती. "कभी देखा है आलिया को स्कर्ट में ? अमित जी क्यों लड़कियों को स्कर्ट पहनने की सलाह दे रहे हैं? ये उनका काम नहीं है. सेक्स के बारे में तो बोलते नहीं हैं  अमित जी. फिर तो  मतलब नहीं बनता उनके भाषण का. " 
उधर आराध्या ने भी ज़िद  पकड़ ली कि वो स्कूल गाड़ी में नहीं बल्कि सुनसान गलियों से जाएगी. बच्ची  मासूमियत ने बच्चन के होश ठिकाने ला दिए. 
अमिताभ बच्चन ने माना कि #अबसमझौतानहीं सिर्फ एक प्रमोशनल एक्ट था. उन्होंने ये भी कहा कि विडियो वाली बातें सिर्फ उन लड़कियों के लिए थीं  जिनको बुल फाइटिंग आती हो और जो सांडों मर्दों से लड़ सके. आम लड़कियों के लिए नहीं. 

No comments:

Post a Comment